Monday 24 August 2015

5 प्रॉब्लम्स के पर्मानेंट सल्यूशन-






खूबसूरती से संबंधित ऐसी कई प्रॉब्लम्स हैं जिनके समाधान ब्यूटी इंडस्ट्री में लगातार निकालने की कोशिश की जा रही है। ऐसी ही कुछ प्रॉब्लम्स का पर्मानेंट सल्यूशन बता रही हैं आपको,  ब्यूटी एक्सपर्ट और एल्पस कॉस्मेटिक क्लीनिक की एक्जीक्यूटिव डॉयरेक्टर गुंजन गौड़।                        
·        आईब्रोज़ का कलर लाइट होया आईब्रो पतली हो या फिर बचपन की किसी चोट के चलते आईब्रो में कट हो जाने पर हमें डेली-डेली अपनी आईब्रोज की शेप को इंप्रूव करने के लिए आईब्रो पेंसिल का इस्तेमाल करना पड़ता है। लेकिन पर्मानेंट आईब्रोज बनवाकर आप इस समस्या से छुटकारा पा सकती हैं। इसके जरिए मशीन द्धारा एक बार आईब्रो को खूबसूरत शेप व मनचाहे रंग से बना दिया जाता है जो  पसीने या नहाने से खराब नहीं होती और लगभग 15 साल तक टिकती है।

·        लेंस व चश्मे का इस्तेमाल करने वालों के लिए रोज़-रोज़ लाइनर व काजल लगाना दिक्कत का विषय हो जाता है। पर्मानेंट आईलाइनर और काजल से आपकी ये समस्या सुलझ सकती है। ये लगभग 10 से 12 साल तक टिकेगा और इसे लगवाकर आपकी आंखें हर पल कजरारी व सुंदर दिखेंगी।

·        एंजेलिना जॉली के पॉउटी लिप्स भला किसे नहीं लुभाते। ऐसे ही कुछ मनचाहे लिप्स की तमन्ना अगर आप भी रखती हैं तो लिपलाइनर को छोडि़ए और अपने लिप्स को शेप देने के लिए पर्मानेंट लिपलाइनर लगवाएं। ये लिपलाइनर आपके मनचाहे शेप के अनुसार लगाया जाता है और लगभग 4 से10 वर्षों तक बरकरार रहता है।

·        पेल लिप्स को कलरफुल करने के लिए अब आपको बार-बार लिपस्टिक लगाने की जरूरत नहीं। ऐसे लिप्स के लिए पर्मानेंट लिपस्टिक एक वरदान है। इससे होठ तकरीबन 4महीने से लेकर एक साल तक गुलाबी व सुंदर बने रहेंगे।

·        यदि आप सफेद दाग या ल्यूकोडर्मा पैचेस की शिकार हैं तो पर्मानेंट कलरिंग की तकनीक आपके लिए किसी रामबाण से कम नहीं। इसके अंतर्गत स्किन से मैच करते कलर को त्वचा की डर्मिस लेयर तक पहुंचाया जाता है जिससे दाग छुप जाते हैं। पर्मानेंट कलरिंग का असर 2 साल से लेकर 15 साल तक बना रह सकता है।
 www.alpsbeautyacademy.com

0 comments:

Post a Comment